Q


Complete post

अगर आप इस शीर्षक को बड़ी गंभीरता से पढ़ रहे हैं तो ऐसा करने की बिलकुल भी जरुरत नहीं है क्योंकि मामला बड़े ही प्यार से तारीफ़ करने का है। बस फ़र्क है तो ये कि ख़ूबसूरती की दाद देने वाले ने रास्ता बड़ा संगीन चुन लिया है।

दरअसल ये कहानी जुड़ी है अनन्या पांडे से। बॉलीवुड में आख़िरी पास्ता के नाम से फेमस चंकी पांडे की बेटी हैं अनन्या। सोशल मीडिया पर स्टार डॉटर्स के बीच आजकल इनकी बात भी ख़ूब होती है। ख़बर ही है कि अनन्या स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के दूसरे भाग से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

पिता चंकी और माँ भावना पांडे अपनी बेटी को अलग अलग तरह की ट्रेनिंग कराने के साथ प्रमोट भी कर रहे हैं। ट्विटर से इंस्टाग्राम तक तस्वीरें भी अक्सर वायरल होती हैं।

ऐसी ही एक तस्वीर हाल ही में फरहा खान ने देख ली। वो पांडे परिवार की क्लोज़ हैं। हालांकि अनन्या की तारीफ़ करने के लिए उन्होंने बड़ा ही अनोखा तरीका निकला। लिखा कि चंकी पांडे की बेटी होते हुए भी इतनी लवली। कृपया डीएनए टेस्ट कराएं। दरअसल तारीफ़ करने का उनका ये अंदाज़ था और शायद इसलिए पांडे परिवार को तो बुरा नहीं लगा लेकिन फरहा के ख़िलाफ़ कमेंट्स आने शुरू हो गए।

किसी ने कहा कि किसी की ट्रोलिंग करना बंद कीजिये। चंकी पांडे कितने हैंडसम हैं, यकीन न हो तो गूगल कर देख लीजिये।

अनन्या इन दिनों बॉलीवुड में आने को तैयार उस ब्रिगेड का हिस्सा हैं जिसमें सारा अली खान और जाह्नवी कपूर शामिल हैं। वैसे वो अक्सर पार्टियों में भी नज़र आती हैं और उनकी शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना से काफ़ी करीबी दोस्ती है।



Author : Super

All Comments.